‘एनिमल पार्क’ की शूटिंग कब शुरू करेंगे रणबीर कपूर, स्क्रिप्ट पर जोरों से चल रहा है काम

Ranbir Kapoor animal Park

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल ने दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट किया है। पहले इस फिल्म ने थिएटर पर धमाल मचाया और अब ये नेटफ्लिक्स इंडिया की नंबर 1 ट्रेडिंग फिल्म बनी हुई है। फिल्म के आखिर में इसके सीक्वल की झलक दिखाई गई थी। फिल्म का नाम एनिमल पार्क होगी और रणबीर कपूर का डबल रोल इस फिल्म में देखने को मिलेगा। इस फिल्म के कुछ अपडेट्स भी अब जानने को मिले हैं।

मिड डे की रिपोर्ट की मानें तो एनिमल पार्क की स्क्रिप्ट का बेस एनिमल के वक्त ही तैयार कर लिया गया था। तभी डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने फिल्म के सीक्वल के बारे में रिवील कर दिया था। हालांकि बेसिक स्क्रिप्ट के बाद अब फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट पर काम फरवरी से शुरू हो रहा है। हालांकि संदीप खुद नहीं बल्कि उनकी राइटर्स की टीम ये स्क्रिप्ट तैयार करेगी। डायरेक्टर दरअसल इन दिनों प्रभास के साथ फिल्म स्पिरिट की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन वो हर महीने स्क्रिप्ट का अपडेट लेते रहेंगे।

कब शुरू होगा शूट?
इस साल स्क्रिप्ट और प्री-प्रोडक्शन का काम पूरा करने के बाद संदीप रेड्डी वांगा अगले साल से रणबीर कपूर के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। क्योंकि इस साल तो खुद रणबीर कपूर भी अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी रहने वाले हैं। इस साल वो सबसे पहले नितेश तिवारी की फिल्म रामायण की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म के लिए कई एक्टर्स के नाम सामने आ चुके हैं। साई पल्लवी सीता का रोल करेंगी जबकि हनुमान के लिए सनी देओल को सिलेक्ट किया गया है।

यह भी पढ़ें: फाइटर के बाद ‘वॉर 2’ के काम में लगे ऋतिक रोशन, ‘कृष 4’ के लिए कही ये बात

रणबीर कपूर की आने वाली फिल्में
एनिमल पार्क और रामायण के अलावा रणबीर कपूर ब्रह्मास्त्र 2 में भी दिखाई देंगे। इसमें वो आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे और इसका डायरेक्शन अयान मुखर्जी करेंगे। इसके अलावा रणबीर कपूर आलिया भट्ट और विक्की कौशल के साथ फिल्म लव एंड वॉर में नजर आएंगे। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली डायरेक्ट करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने सन ग्लास पहनकर राम मंदिर में लगाई झाड़ू, लोग बोले- ‘वाह, क्या दिखावा है’