Kalki 2898 AD: कल्कि के बाद ‘सालार 2’ सहित प्रभास की इन फिल्मों का बेसब्री से है इंतजार

प्रभास स्टारर फिल्म कल्कि 2898 AD सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में हैं। फिल्म ने रिलीज होने के बाद करीब 600 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। प्रभास एक बार फिर सालार के बाद कुछ दमदार होते नजर आए हैं। इस फिल्म के बाद आगे एक्टर और भी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। कल्कि 2898 AD के बाद एक्टर इन अपकमिंग फिल्मों में धमाल मचाएंगे। आइए आपको एक एक करके इन फिल्मों के बारे में बताएं।

सालार 2


प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ से पहले प्रभास ‘सालार’ में नजर आए थे। लगातार तीन फ्लॉप फिल्मों के बाद आखिरकार ये उनकी चौथी हिट फिल्म थी। इस फिल्म के बारे में पहले से ही तय था कि इसको दो पार्ट में बनाया जाएगा। पहला पार्ट हिट गया था, इसलिए दूसरे पार्ट से भी लोगों को काफी उम्मीद हैं। प्रभास इस फिल्म की शूटिंग 10 अगस्त से शुरू करने वाले हैं। फिल्म को केजीएफ डायरेक्टर नील प्रशांत ही डायरेक्ट करेंगे।

द राजा साब


प्रभास की इस फिल्म का पोस्टर काफी पहले आ चुका है। हालांकि फिल्म को आने में अभी समय लगेगा। फिल्म की करीब 40% शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म को मारुति डायरेक्ट करेंगे। उम्मीद है कि मेकर्स जल्द ही इसकी एक नई अपडेट भी देंगे।

स्प्रिट
प्रभास स्टारर इस फिल्म को एनिमल फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्ट करेंगे। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन काम काफी पहले से जारी है। उम्मीद है कि अक्तूबर में प्रभास फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

प्रभास और हनु की फिल्म
प्रभास की इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं है। फिल्म को हनु राघवपुड़ी डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। लेकिन खबर है कि इस फिल्म के तीन गाने तैयार कर लिए गए हैं।

कनप्पा


प्रभास की ये धार्मिक फिल्म होने वाली है। इसमें भगवान शिव का रीफ्रेंस दिखाया जाएगा। फिल्म को मुकेश कुमार सिंह डायरेक्ट करेंगे। प्रभास की इस फिल्म के पोस्टर रिलीज हो चुके हैं। इसकी भी काफी चर्चा है। हालांकि फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें: Gullak 4: अमन मिश्रा के असली पिता करते थे टेंट का बिजनेस, हर्ष ने एक्टिंग करके पुलिस वालों को ऐसे बनाया था बेवकूफ